हाइड्रोलिक मोटर रोटेशन की समस्या को कैसे हल करें

- 2021-12-28-

मुख्य सर्किट सुरक्षा वाल्व, अधिभार वाल्व और अन्य अनुलग्नकों के आधार के तहत, सेवन पाइप औरहाइड्रोलिकमोटरइंटरफ़ेस को सील कर दिया जाएगा (रिसाव की अनुमति नहीं है), और तेल आपूर्ति तेल का अधिकतम दबाव मोटर पर मापा जाता है, रिवर्स रोटेशन; फिर मोटर चालू करें जब लोड-असर दबाव होता है तो पाइप निर्धारित होता है; अंत में, मापा मूल्य को इसकी तकनीकी आवश्यकताओं के साथ गलती वाले हिस्से को निर्धारित करने के लिए निर्धारित किया जा सकता है।
(1) मुख्य सर्किट सुरक्षा वाल्व, अधिभार वाल्व और अन्य अनुलग्नकों, सेवन पाइप और मोटर इंटरफ़ेस सील (तेल की अनुमति नहीं) के आधार पर, मोटर सकारात्मक और रिवर्स होने पर तेल आपूर्ति तेल का अधिकतम दबाव निर्धारित करें; फिर मोटर पाइपलाइन चालू करें और लोड होने पर दबाव को मापें;

(2) क्योंकिहाइड्रोलिक मोटरप्रवाह अपर्याप्त है या दबाव कम है, मोटर उत्पादन शक्ति कम है, टोक़ और गति कम हो जाती है, इसलिए माप प्रवाह को माप दबाव के साथ समकालिक रूप से किया जाना चाहिए।

(3) जांचें कि वितरण शाफ्ट और रोटर छेद के बीच का अंतर स्वीकार्य सीमा के भीतर है (अनुसूची देखें), जांचें कि क्या सिलेंडर और सिलेंडर बोर की केंद्र रेखा सुसंगत है, जैसे कि स्वीकार्य मूल्य को फिर से इकट्ठा करना . जब रोटर छेद के साथ फिटिंग गैप पार हो जाता है, तो स्लॉट परिधि दिशा में मौजूद होता है, या प्लंजर और रोटर 0.05 मिमी से अधिक होते हैं, और रोलर कुकर और ढलान 0.05 मिमी से अधिक होते हैं। लो स्पीड लार्ज टॉर्क की कर्व मोटर कमजोर हो जाएगी। यदि दो चलने वाली मोटरों को सिंक्रनाइज़ नहीं किया जाता है, तो क्रॉलर चलेगा।

(4) स्लैबोरल डिस्क अक्षीय सवार, लंबे समय तक हाई-स्पीड ऑपरेशन के बाद, मोटर आउटपुट शाफ्ट सपोर्ट बेयरिंग गैप बढ़ सकता है, एक्सियल पोजिशनिंग गैप डिस्क बड़े स्प्रिंग मुआवजे के मूल्य से अधिक हो जाता है; केंद्रीय स्थिति के कारण पूछे गए सिलेंडर (रोटर) और वितरण प्लेट रॉड पर 4-टुकड़ा वसंत आमतौर पर वितरण प्लेट पर रोटर सिलेंडर दबाव नहीं दबाता है (डिस्क वसंत थकान शक्ति कम हो जाती है, लोच कम हो जाती है, और मोटर कर सकते हैं सामान्य रूप से ठंडे राज्य में संचालित किया जाता है, और गर्म-निचला बढ़ जाता है। गिरावट की क्षमता, मोटर संचालन की कमजोरी का कारण बनता है। जब रोटर 0.05 मिमी से अधिक हो जाता है, या जब पहनने सामान्य मूल्य से अधिक हो जाता है, तो मोटर कमजोर होती है और धीरे-धीरे चलती है।

उपरोक्त में कमजोर समस्याओं को घुमाने की चार-बिंदु विधि को बाहर करने का तरीका बताया गया हैहाइड्रोलिक मोटर.